पुरानी बॉलीवुड तस्वीरें जिन्हे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे



दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस नए आर्टिकल में जिसमें हम आपको बॉलीवुड की कुछ प्रसिद्ध हस्तियों से जुडी कुछ मज़ेदार तस्वीरें दिखाएंगे , जो आपको हंसा देंगी ।
फैशन और सौंदर्य उम्र के साथ साथ बदलता रहता है । कुछ बॉलीवुड हस्तियां हैं जो अपने समय में चरम पर थे । उस समय में उनके द्वारा करवाए गए फोटोशूट आपको आज देखने में बहुत अजीब ज़रूर लगेंगे । इनमें से कुछ हस्तियां आज है , और कुछ आज इस दुनियां में नहीं हैं ।
आज हम आपके लिए , इन बॉलीवुड हस्तियों द्वारा खिचवाये गए कुछ रोचक तस्वीरें पेश करेंगे जो आपको ज़रूर पसंद आएगी ।

1 . रेखा का यह अंदाज़ देख कर लेडी गागा भी शरमा जाए । यह साल 76 में स्टारडस्ट पत्रिका के सालाना संस्करण लिए खिचवाया गया कवर फोटो है ।


2. रेखा और काजोल का यह अंदाज़ आपने शायद ही पहले कभी देखा हो । यह फोटो सिने ब्लिट्ज पत्रिका के कवर के लिए खिचवाया गया । यह तस्वीर अपने समय में काफी विवादों में रही ।





3 . 80 से 90 के दशक में माधुरी पत्रिकाओं के कवर फोटो के लिए पहली पसंद रहीं । फिल्मफेयर मैगज़ीन के इस संस्करण के कवर पेज पर माधुरी अपने ईजिप्शियन अवतार में नज़र आयी ।


4 . इस तस्वीर में सुष्मिता सेन एक अलग ही अंदाज़ में है और अजय देवगन को उससे कोई आपत्ति नहीं है । यह फिल्मफेयर मैगज़ीन के कवर फोटो के लिए ली गयी फोटो है ।


5 . करिश्मा कपूर और अक्षय खन्ना की यह एक विचित्र अंदाज़ है । इस तस्वीर में अक्षय खन्ना इस तरह खुश हैं जैसे उन्हें कोई पुरस्कार मिला हो ।


6 . क्या आपने कभी किसी को रंगीन सिलोफन के कागज़ और चमकीले एल्यूमीनियम पन्नी के कपडे पहने हुए देखा है । लेकिन मुझे गोविंदा की ड्रेस जुहीं से अच्छी लगी । आपका क्या मानना है इस बारे में ।
7 . पूजा भट्ट की यह तस्वीर आपको मिस्टिक (एक्स-मेन) की याद दिला देगी । पूजा भट्ट इस तस्वीर में स्किन पेंटिंग का नमूना दे रहीं हैं । यह अपने दौर का एक विवादित फोटो रहा है ।
 



8 . अक्षय कुमार की इस फोटो को देखकर आप यह निर्धारित नहीं कर पाएंगे की अपना ध्यान अक्षय की हाई जीन्स पर केंद्रित करें या फिर उनके बालों पर ।


9  . इस तस्वीर को देखकर आप कहीं डर न जाएँ । यह शक्ति कपूर की कुछ दुर्लभ तस्वीरों में से एक है ।

तो दोस्तों आपको कौन सी तस्वीर सबसे अच्छी लगी, कृपया अपने कमैंट्स द्वारा ज़रूर बताएं और इस आर्टिकल के अगले भाग के लिए हमारे साथ बने रहें ।

Post a Comment

0 Comments