आ गया पतंजलि का सिम कार्ड - TheSupportingGuys

TheSupportingGuys

hello friends , welcome to TheSupportingGuys blog . i am here because of my aspiration and willings . this blog about viral news and many more.

Breaking

Tuesday, 29 May 2018

आ गया पतंजलि का सिम कार्ड




















क्या है पतंजलि सिम का फायदा
शुरुआत में यह सिम सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों को दिया जाएगा. हालांकि, कुछ समय बाद यह यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा. इस सिम में 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ में 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी. सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा.

Speaking on the occasion, Ramdev said government-owned BSNL is a 'Swadeshi network' and the motive of both Patanjali and BSNL is the welfare of the country.



'स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड'
 सिम लॉन्चिंग के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि बीएसएनएल का एक स्वदेशी नेटवर्क है. पतंजलि और बीएसएनएल का लक्ष्य देश की सेवा है. उन्होंने कहा कि कंपनी का लक्ष्य चैरिटी करना है. हमारा नेटवर्क न सिर्फ सस्ता डाटा और कॉल पैकेज देगा, बल्कि लोगों को हेल्थ और लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी देगा. हालांकि रामदेव ने ये भी साफ किया कि इंश्योरेंस सिर्फ रोड एक्सीडेंट होने पर ही कवर किया जाएगा.

पतंजलि के प्लान है बेस्ट
 चीफ जनरल मैनेजर सुनील गर्ग ( BSNL) ने कहा कि पतंजलि का प्लान बीएसएनएल का बेस्ट प्लान है. उन्होंने बताया कि सिर्फ 144 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा है. उन्होंने बताया कि अभी ये सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही है. पतंजलि के कर्मचारी सिर्फ अपना आईडी कार्ड दिखाकर इस सिम को ले सकते हैं.

Pages