भदोही दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, इन परियोजनाओं का करेंगे शिलान्‍यास - TheSupportingGuys

TheSupportingGuys

hello friends , welcome to TheSupportingGuys blog . i am here because of my aspiration and willings . this blog about viral news and many more.

Breaking

Sunday, 3 June 2018

भदोही दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, इन परियोजनाओं का करेंगे शिलान्‍यास



दरअसल सीएम पहली बार जिले में आ रहे है.सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन में हड़कंप मचा है. सभी विभाग अपनी-अपनी तैयारियों को पूरा करने में जुटे हुए हैं. वहीं कार्यक्रम स्थल से लेकर सीएम जहां-जहां जाएंंगे वहां की तैयारियां पूरी कर ली गयी है.सभी विभाग अपने-अपने कार्यों को अंतिम रूप देने में लगे हैंं.सभी विभाग अपने-अपने कार्यों को अंतिम रूप देने में लगे हैंं.
यहां मुख्यमंत्री लगभग एक अरब की लागत वाली 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसमें जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 12 परियोजनाओं का लोकार्पण और 94 का शिलान्यास किया जाएगा।सीएम योगी के जिले में प्रथम आगमन को लेकर शनिवार देर रात तक सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया। सीएम की त्रिस्तरीय सुरक्षा को लेकर जहां कई स्थानों पर बैरिकेडिंग की गई है, वहीं लाभार्थियों, जनप्रतिनिधियों को अलग-अलग बैठने के लिए पंडाल बनाए गए हैं।

औराई विधानसभा में 1123 लाख, ज्ञानपुर में 2249 लाख और भदोही में 3460 लाख की परियोजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा। औराई में एक, ज्ञानपुर में आठ और भदोही में तीन परियोजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा।

इसी तरह औराई में 373 लाख, ज्ञानपुर में 937 लाख और भदोही में 516 लाख की परियोजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। औराई में 30, ज्ञानपुर में 23 और भदोही में 41 परियोजनाओं का मुख्यमंत्री शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री के हाथों जिन परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास होगा, उनमें सबसे ज्यादा संख्या सड़कों की है। इसके अलावा 649 लाख की लागत से ज्ञानपुर में पशु अस्पताल पॉलीक्लीनिक का शिलान्यास किया जाएगा।

172 लाख की लागत से बनकर तैयार जिला अस्पताल की ओपीडी के साथ ही जिला महिला चिकित्सालय भदोही में 100 बेड मैटर्निटी विंग का भी लोकार्पण मुख्यमंत्री के हाथों किया जाएगा।    

सीएम से पक्के पुल की सौगात की आस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आमजन गंगा पर पक्के पुल की सौगात की आस लगाए बैठे हैं। सीएम ने अगर घोषणा कर दी तो दशकों से चली आ रही लोगों की मांग पूरी हो जाएगी।

Pages