कौन है ये अंकल जिन्होंने ब्रेक डांस का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया ? 'डांसिंग अंकल'



दोस्तों जैसा की आप लोग जानते ही है की आज के इस इन्टरनेट के युग में कोई भी चीज बहुत तेज़ी से वायरल हो जाती है । और दोस्तों पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का वीडियो वायरल हो रहा है।




संजीव श्रीवास्तव के दो विडियो वायरल हो रहे हैं। पहले वायरल विडियो में अंकल किसी शादी में स्टेज पर 1987 में आई गोविंदा की फिल्म ' खुदगर्ज' के गाने आपके 'आ जाने से गाने पर' डांस कर रहे हैं। डांस में उनकी पत्नी भी साथ दे रही हैं। उनके डांस के मूव ऐसे कि बड़े-बड़े डांसर भी शरमा जाएं। कई लोगों ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल्स से इस विडियो को पोस्ट किया। 

इस वीडियो को ट्वीटर पर मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने भी शेयर किया है. मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ''हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है...''


अपनी मां से सीखा था डांस



प्रोफेसर साहब का कहना है कि उन्होंने डांस अपनी मां से सीखा थे, लेकिन रोल मॉडल वह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को मानते हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अभी 40 साल के हैं और उन्होंने अपने करियर में कई स्टेज शो भी किए. 






प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के डांस के 4 VIDEO









Post a Comment

0 Comments