अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ हॉलीवुड को भी छोड़ देगी पीछे! - TheSupportingGuys

TheSupportingGuys

hello friends , welcome to TheSupportingGuys blog . i am here because of my aspiration and willings . this blog about viral news and many more.

Breaking

Sunday, 16 September 2018

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ हॉलीवुड को भी छोड़ देगी पीछे!


रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 ने रिलीज से पहले ही तहलका मचा दिया है. VFX के मामले में ये फिल्म बाहुबली को भी शायद पीछे छोड़ देगी. क्योंकि इस फिल्म के मेकर्स ने वीएफएक्स से भरपूर इस फिल्म पर करीब 544 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. ये हमें अक्षय कुमार के हालिया पोस्ट से मालूम हुआ है. उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मूवी का एक पोस्टर शेयर किया है. जिसके ऊपर ये साफ- साफ पढ़ा जा सकता है- ”इंडिया की पहली 75 मिलियन डॉलर (544 करोड़ रुपए) में बनी VFX वंडर.




अक्षय ने इसी पोस्टर के कैप्शन में ये भी लिखा है की दुनियाभर के 3000 से ज़्यादा टेक्नीशियन इस फिल्म की मेकिंग का हिस्सा रहे हैं. ये पहली बार है जब इंडिया में किसी फिल्म पर इतनी मोटी रकम खर्च की गई हो. इसीलिए 2.0 को इंडिया में अब तक का सबसे महंगा प्रोजेक्ट कहा जा रहा है. इसके अलावा ये  देश की पहली ऐसी फिल्म होगी जो पूरी तरह से 3D में शूट की गई है. 13 सितंबर, गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है. 2.0 तमिल और हिंदी में रिलीज़ होगी और इसे 13 भाषाओं में डब किया जाएगा.


इस SCI-FI फिल्म को वैसे तो पहले ही रिलीज़ होना था लेकिन VFX में ज़्यादा टाइम लगने के कारण पोस्टपोन हो गया. और अब 29 नवंबर को फाइनली आ रही है.



टीजर आप यहां देखिए –

Pages