रोमांटिक सीन देते समय फिसले ये एक्टर्स, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके - TheSupportingGuys

TheSupportingGuys

hello friends , welcome to TheSupportingGuys blog . i am here because of my aspiration and willings . this blog about viral news and many more.

Breaking

Sunday, 16 September 2018

रोमांटिक सीन देते समय फिसले ये एक्टर्स, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके


कई बार ऐसा हुआ है जब इंटिमेट सीन देते समय एक्टर्स खुद पर काबू नहीं रख पाए और डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद सीन जारी रखा।

1. सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडिस
सिद्धार्थ की इस हरकत ने काफी सुर्खियां बंटोरी थी। सिद्धार्थ ने फिल्म ‘अ जेंटलमेन’ में एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ खुद पर काबू नहीं रख पाएं और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी जैकलीन को किस करते रहें।

2. रणबीर कपूर-इवलिन शर्मा
फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान रणबरी कपूर को अपनी को-स्टार इवलिन शर्मा के पैरों को प्यार से सहलाना था। डायरेक्टर ने कट बोला, मगर रणबीर ने कुछ सुना नहीं उनके पैरों को सहलाते रहें।
                                                                                               
  3. विनोद खन्ना-डिंपल कपाड़िया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘प्रेम धर्म’ के एक इंटीमेंट सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और सीन पूरा होने के बाद भी लंबे समय तक डिंपल को किस करते रहे।


      4. रणजीत-माधुरी दीक्षित
 फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में रेप सीन की शूटिंग के दौरान रणजीत ने भी माधुरी से बदतमीजी की। रणजीत ने खुद को जानबूझकर माधुरी पर झुका दिया।


5. रुसलान मुमताज-चेतना
आप को जानकारी के लिए बता दे की फिल्म आई डोन्ट लव यू’ की शूटिंग के दौरान एक्टर रुसलान खुद पर काबू नहीं रख सकें और चेतना के ड्रेस की चेन खोल दी।



Pages