जानिए क्यों भजन गायक अनूप जलोटा सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल?

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फैल रही है। लोग इस खबर को भर-भर के साझा भी कर रहे हैं। यह खबर भक्ति गीत गाकर मशहूर हुए अनूप जलोटा से संबंधित है। दरअसल इस साल रियलिटी शो के प्रतिभागी बने 65 वर्षीय अनूप जलोटा के साथ उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड भी इस शो का हिस्सा बनेंगी। देश से बाहर इस तरीके की ख़बरें बेहद सतही दर्जे की और आम मानी जाती हैं। लेकिन भारत की प्रकृति ऐसी नहीं है कि लोग ये बात पचा पाएं। यही वजह है कि इस खबर को बहुत तवज्जो दी जा रही है। रिवाज के चलते हमें भी कुछ न कुछ बताना था। तो हमने तय किया कि हम आपको अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के बारे में अवगत कराएंगे। साथ ही आपको बताएंगे कि कैसे दोनों रिश्ते में आए और इतनी हिम्मत करके अब नेशनल टेलीविज़न पर अपने रिश्ते को स्वीकार कर रहे हैं। 




पहले ही दिन चर्चाओं का बाजार गर्म


टीवी पर सबसे विवादित रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चुका है। गत रविवार शो के होस्ट सलमान खान ने सभी प्रतिभागियों से दर्शकों को रूबरू करवाया। शो ने पहले दिन से ही चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। विवाद की शुरुआत हो चुकी है। दरअसल इस बार शो में जसलीन मथारू नाम की एक गायिका ने एंट्री मारी है। जो अपने से 37 साल बड़े और भारत के मशहूर गायक और संगीतकार अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं।


दोनों हो रहे ट्रोल

रिश्ते पर बात करते हुए दोनों ने खुलासा किया कि वे पहली बार अपने रिश्ते को सबके सामने उजागर कर रहे हैं। इससे पहले वो लोगों से बचकर अपने रिश्ते को तीन साल से चला रहे थे। लेकिन अब दोनों इस पर बात करने के लिए तैयार हैं। इस बात का खुलासा होते ही सोशल मीडिया के वीर अपना तीर कमान लेकर तैयार हो गए हैं और दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि इसमें कोई गलत नहीं है, जबकि कुछ इसे समाज के विरुद्ध बता रहे हैं और कुछ को तो जोड़ी के बीच उम्र का फर्क पच नहीं रहा।


पहले ही तीन शादी कर चुके हैं अनूप जलोटा

ज्ञात हो की अनूप जलोटा कई सालों से गजल और भजन गा रहे हैं। अपनी गायकी की वजह से मशहूर हुए अनूप की जसलीन के रिश्ते से पहले तीन शादियाँ कर चुके हैं। ये सभी शादियां तलाक पर जाकर मुकम्मल हुइ हैं। अभी जलोटा, जसलीन के साथ रिश्ते में हैं। यह बात पहले उनके करीबियों को मालूम थी लेकिन अब पूरा देश इसे जान चुका है।

बचपन से ही है संगीत से लगाव
जसलीन मथारू का जन्म मुंबई में हुआ है। वे बचपन से ही संगीत सीख रही हैं। 11 साल की छोटी सी उम्र से जसलीन ने वेस्टर्न और क्लासिकल म्यूजिक सीखना शुरू कर दिया था। बचपन से ही प्रतिभा से भरी जसलीन ने संगीत के अलावा नृत्य भी सीखा हुआ है।

नृत्य से भी है गहरा जुड़ाव


जसलीन जैसे-जैसे बड़ी हुईं उनकी आवाज और रियाज की तारीफें होने लगीं। बड़े-बड़े गायकों के साथ मंच साझा करने का मौका भी मिलता गया। जसलीन लगातार 3 साल तक मीका की मंडली से जुड़ी रहीं और गाती भी रहीं। बताते चलें कि जसलीन ने भारतनाट्यम, हिप-हॉप, सालसा और बेली डांस में भी महारथ हासिल कर रखी है।

जसलीन के पिता हैं निर्देशक



जसलीन अपनी सफलता के लिए हमेशा अपने माँ-बाप को धन्यवाद देती हैं। जसलीन के पिता केसर मथारू फिल्म निर्देशक हैं। 'लव डे, लव डे' जसलीन का पहला म्यूजिक वीडियो एल्बम था जिसे उनके पिता ने ही डायरेक्ट किया था।




Post a Comment

0 Comments