देह व्यापार के दलदल में फंस चुकी हैं ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नाम जानेंगें तो दंग रह जाएंगे

नाम जैसे ही बॉलीवुड का आता है लोगों के दिमाग में चकाचौंध और फेम घूमने लगता है, और सही भी है, बॉलीवुड या फिल्म इंडस्ट्री है भी तो ऐसी ही. जहाँ आप फिल्में करके देश की जनता के दिल में एक ऐसी जगह बना लेते हैं जिसके बाद आप सिर्फ एक इंसान नहीं बल्कि किसी की पूरी-पूरी दुनिया बन जाते हैं  
यहाँ आज हम आपको कुछ ऐसी मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भी देश व्यापर का हिस्सा बन चुकी हैं और शायद इनका नाम जानकर आपको भी हैरत होगी. तो आइये हम आपको बताते हैं कि ऐसी कौन-कौन सी मशहूर अभिनेत्रियाँ हैं जो कभी ना कभी सेक्स रैकेट का हिस्सा रह चुकी हैं.


1. शर्लिन चोपड़ा:
सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड में सेक्स सिंबल की ख्याति पा चुकी शर्लिन चोपड़ा. बेशक शर्लिन ने कुछ ही फिल्मों में काम किया हो लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि आज वो किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं. जानकरी के लिए बता दें कि शर्लिन प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी हैं और. चलिए इतना तक तो कैसे भी कर के उनके फैन्स ने बर्दाश्त कर लिया था लेकिन उसनके एक ट्वीट ने उस वक़्त लोगों के पैरों तले की ज़मीन खींच ली जब उन्होंने कहा कि वो पैसे के लिए सेक्स करवाती हैं. हाँ लेकिन कहा जाता है कि अब उन्होंने ये सब छोड़ दिया है.

2. सनी लियॉन
सनी लियॉन यूँ तो आज किसी परिचय की मौहताज नहीं है. सनी ना ही सिर्फ आज लाखों करोड़ों सीलोन पर राज़ करती हैं बल्कि वो आज बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है, हाँ लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले सनी भी देह व्यापार के कारोबार में शामिल थीं


3. श्वेता बासु
साल 2002 में आई फिल्म मकड़ी तो आपको बखूबी ही याद होगी. अपनी इस फिल्म में बाल कलाकार की भूमिका में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी श्वेता बासु ने उस वक़्त अपने फैन्स को बड़ा झटका दिया था जब श्वेता बासु प्रसाद का नाम एक टीवी स्टिंग ऑपरेशन के जरिए सेक्स रैकेट चलाने के लिए सामने आया था. बताया जा रहा है कि 2013 की इस स्टिंग में वह ग्राहकों से पैसे मांगने और राजनेताओं से ज्यादा पैसा लेने की बात कहती दिखाई दी.

4. मिष्टी मुख़र्जी
बंगाली फिल्मो में अपना जलवा बिखेरने वाली मिष्टी जिनके कई फैन्स हैं उनको मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोशी के मामले में गिरफ्तार किया था. बताया जाता है कि पुलिस ने जब छापा मारा तो मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं.


5. किन्नरा
दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री किन्नरा का भी देह व्यापार में रोल पकड़ा जा चुका है. किन्नरा के सेक्स कारोबार का खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में किया गया.


VIDEO आप यहां देखिए –

Post a Comment

0 Comments